in

मुंबई में धोखाधड़ी करने के आरोप में फ़िल्मी हीरो गिरफ्तार

देहरादून शहर के पटेल नगर थाना क्षेत्र में खुद को पुलिस अधिकारी बताकर एक महिला से गहने लूटने के आरोप में पुलिस ने मुंबई से एक आरोपी को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि आरोपी ईरानी गैंग का हिस्सा है. दून पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून ले जा रही है। उसका एक साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

सेवानिवृत्त शिक्षिका विमला जसोला ने 3 दिसंबर को कारगी के पास स्थित दुर्गा मंदिर का दौरा किया। जैसे ही वह बाहर निकले, एक बाइक सवार ने उन्हें रोक लिया। उसने एक पुलिस अधिकारी होने का दावा किया, और अधिक जांच चल रही है। अत: अपने आभूषण उतारकर अखबार के पैकेट में रख लें। इसके साथ ही एक अन्य व्यक्ति ने अपनी अंगूठी निकालकर उसे दे दी। क्योंकि विमला जसोला को ऐसा लगा तो उन्होंने गहने उतारकर दे दिए.

इस बीच, आरोपी ने महिला को अखबार का एक पैकेट दिया और सूचना से बचने का प्रयास करते हुए भाग गया। महिला ने जैसे ही पैकेट खोला तो देखा कि पैकेट में प्लास्टिक की चेन भी है।
अंधेरी इलाके से बरी कर दिया गया

अंधेरी इलाके से पकड़ा गया आरोपी

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पूरे रास्ते में संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी. एसपी सिटी श्वेता चौबे के मुताबिक टीम ने आरोपियों का महाराष्ट्र पहुंचने तक पीछा किया। जिस तरह से स्थिति को संभाला गया उससे यह तुरंत स्पष्ट हो गया