in

शाहिद कपूर के पास हैं करोड़ों की बाइक्स, इन कारों की करते हैं सवारी, कुल संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज होने वाली है। उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क से अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर अब तक शाहिद कपूर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। शाहिद कपूर साल 1999 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म ‘ताल’ में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी दिखे थे। हालांकि उन्होंने अपनी जीवन में कई उतार-चढ़ाव भी देखे। फिल्म कबीर सिंह में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद कपूर की कुल संपत्ति क्या है और उनके पास कौन-कौन सी कारें हैं…

इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर को बेस्ट कपल की श्रेणी में रखा जाता है। दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा व जैन। मीरा राजपूत दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं और शाहिद कपूर से कई साल छोटी हैं। 21 साल की उम्र में उनकी शाहिद कपूर से शादी हो गई थी। उनकी शादी के वक्त फैंस इसलिए हैरान थे कि शाहिद ने इंडस्ट्री के बाहर से शादी की थी। जबकि प्रशंसकों को लग रहा था कि शाहिद लव मैरीज करेंगे। मीरा शाहिद से करीब 13 साल छोटी हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता शाहिद कपूर की कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्म और निजी निवेश है। शाहिद के पास कई निजी संपत्ति भी है, जिसके कीमत करोड़ों रुपये की है।

रिपोर्टों की मानें तो शाहिद के पास जुहू में समुद्र के सामने एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है। बताया जाता है कि इसे उन्होंने 2014 में खरीदा था। इसमें एक निजी स्विमिंग पूल है। 2019 में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने वर्ली में खुद के लिए एक शानदार डुप्लेक्स खरीदा था, जिसकी कीमत 56.6 करोड़ रुपये थी।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को कारों और बाइक्स का शौक है। शाहिद के पास करोड़ों रुपये की कई बाइक्स और कारें हैं। उनके पास यामाहा एमटी01 है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। इसके अलावा, शाहिद के पास हार्ले डेविडसन फैट बॉय भी है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये के करीब है।उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास, पोर्च कैनी जीटीएस, मर्सडीज बेंज ए400 और जगुआर आदि कारें हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *