in , , ,

जया प्रदा की विवादित ज़िन्दगी ,३ बच्चो के पिता के साथ की थी शादी – रिपोर्ट गौरव श्रीवास्तव

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने शनिवार को अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट किया . आंध्र प्रदेश के राजामुंद्री में जन्मीं जया ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. उनके पिता कृष्णा राव एक फिल्म फाइनेंसर थे और उनकी मां एक हाउसवाइफ थीं. जया अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में परफॉर्म कर रही थी तभी एक फिल्म निर्देशक की नज़र उनपे पड़ी और वो अपने फिल्म में जय प्रदा को कास्ट करने के लिए सोचा।
. उस वक्त जया की उम्र सिर्फ 12 साल की थीं और उन्हें एक फिल्म के गाने में सिर्फ ३ मिनट्स के लिए परफॉर्म करने का मौका मिला था. फिल्म का नाम था ‘भूमि कोसम’ और इस फिल्म में उनको सिर्फ १० रुपये मिले थे।

जया अपने काम के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. 22 फरवरी 1989 को जया ने श्रीकांत नहाटा से शादी कर ली थी.

जब जया प्रदा श्रीकांत संग शादी की थी उस वक्त श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे. श्रीकांत ने जया प्रदा से शादी करने के बाद भी अपनी पहली पत्नी को को तलाक नहीं दिए और उनको पहली पत्नी से ३ बच्चे थे।

जया प्रदा और श्रीकांत के कोई बच्चे नहीं हैं. जया ने बाद में अपनी बहन के बच्चे को गोद लिया था जिसे पाल पोस कर दोनों ने बड़ा किया. जया प्रदा का असली नाम ललिता रानी था जो बाद में फिल्म में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया और जया प्रदा रख लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *