in

ड्रग्स के मामले में श्रद्धा का कपूर का भाई सिद्धांत कपूर गिरफ्तार – रिपोर्ट गौरव श्रीवास्तव

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी के बाद उनकी मेडिकल रिपोर्ट में उनके नशीली दवाओं के उपयोग की पुष्टि होने के बाद अब उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी थाने की जमानत पर रिहा कर दिया गया है. डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमा शंकर गुल्ड ने कहा कि सिद्धांत कपूर और चार अन्य को पुलिस के सामने पेश होना होगा।

सिद्धार्थ कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने एक दिन पहले कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया था

बेंगलुरु शहर के पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भीमाशंकर एस गुलेद ने कहा, “सिद्धांत कपूर के मेडिकल से पता चलता है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हम उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं और प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। हम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे।”
पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रविवार रात शहर के एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की, जहां पार्टी का आयोजन किया गया था. सूचना मिली थी कि एक पार्टी चल रही है और उसने ड्रग्स का सेवन किया है। हमने छापेमारी की और 35 लोगों को हिरासत में लिया. था

नशीली दवाओं के दुरुपयोग के संदिग्ध लोगों के नमूने चिकित्सा जांच के लिए भेजे गए थे और सिद्धांत का नमूना छह में से था जो सकारात्मक निकला। पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उसने होटल में ड्रग्स का सेवन किया था या बाहर ड्रग्स लेकर पार्टी में आया था।
“होटल को नोटिस दिया गया है, हमने विशिष्ट प्रश्न पूछे हैं, उनका उत्तर दिया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *